डिवाइन शब्द का अर्थ क्या है

डिवाइन शब्द का अर्थ क्या है?

divine का अनुवाद 似神一樣的, 神的, 像神一樣的…

एलिगेंट फेस का मतलब क्या होता है?

विशेषण। यदि आप किसी व्यक्ति या वस्तु को सुरुचिपूर्ण बताते हैं, तो आपका मतलब है कि वे दिखने या शैली में मनभावन और सुंदर हैं।

आप डिवाइन कैसे लिखते हैं?

दिव्य विशेषण (भगवान जैसा) भगवान से जुड़ा हुआ, या भगवान की तरह: कुछ प्रशंसक खिलाड़ियों को दैवीय प्राणी मानते हैं।

डिवाइन की स्पेलिंग क्या है?

divine – डिवाइन का अर्थ, मतलब, अनुवाद, उच्चारण

क्या आकर्षक माना जाता है?

विकासवादी मनोविज्ञान के अध्ययन से पता चलता है कि शारीरिक विशेषताएं और आयाम जो युवावस्था, शारीरिक स्वास्थ्य, मानसिक और भावनात्मक कल्याण, ताकत और प्रजनन क्षमता का सुझाव देते हैं, उन्हें शारीरिक रूप से आकर्षक माना जाता है, क्योंकि वे जैविक और प्रजनन दृष्टिकोण से एक साथी में वांछनीय गुण हैं।

सुरुचिपूर्ण चेहरे की विशेषताएं क्या हैं?

आमतौर पर, बड़ी आंखें, पतली नाक, उभरे हुए गाल, मोटे होंठ और समग्र सामंजस्यपूर्ण अनुपात जैसी विशेषताएं आकर्षक मानी जाती हैं।

मैं घर पर एलिगेंट कैसे दिख सकती हूं?

सादगी सुरुचिपूर्ण है. अपनी आंखों को हाइलाइट करने के लिए उपयुक्त स्टाइल से बालों को साफ करें; ताजी सांस के लिए साफ नाखून और दांत; कपड़े साफ और झुर्रियों से मुक्त; पोशाक के लिए उपयुक्त जूते एक बेहतरीन शुरुआत हैं। एक ताजा गंध रहित और साफ शरीर के साथ, एक सौम्य मुस्कान के साथ इसे समाप्त करें।

See also  Why is Uranus gravity weaker than Earth?

डिवाइन का असली नाम क्या है?

विवियन विल्सन फर्नांडीस (जन्म 2 अक्टूबर 1990), जिन्हें उनके मंचीय नाम डिवाइन के नाम से जाना जाता है, एक भारतीय रैपर हैं जिनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में गोवा – कोंकणी परिवार में हुआ था।

किसी व्यक्ति के दिव्य होने का क्या अर्थ है?

ईश्वर या ईश्वर के समान या उसके जैसा । 2. ईश्वर द्वारा प्रदत्त या प्रेरित; पवित्र; पवित्र। 3. ईश्वर के प्रति समर्पित; धार्मिक; पुण्यमय।

क्या डिवाइन एक क्रिया हो सकता है?

दिव्य क्रिया [टी] (अनुमान) किसी चीज़ का अनुमान लगाना, या उसके बारे में बताए बिना कुछ खोजना: [+ वह खंड] मैंने उसकी गंभीर अभिव्यक्ति से अनुमान लगाया कि खबर बुरी थी।